Thursday, January 21, 2016

एक नौसिखिया - फिलीपींस शेयर बाजार में निवेश करने के लिए गाइड

फिलीपींस शेयर बाजार में निवेश करने के लिए एक Newbies के लिए गाइड कैसे करने के लिए में व्यवस्थापक द्वारा 10 अप्रैल 2013 को प्रकाशित किया गया। सेमिनार। शेयर बाजार में निवेश शुरू करने पर अंतिम गाइड आप फिलीपीन शेयर बाजार में अपना पैसा निवेश करने के लिए इच्छुक एक OFW हैं? या आप (चारों ओर के बजाय दूसरे रास्ते से) आप के लिए काम करने के लिए अपने पैसे के लिए इच्छुक एक कर्मचारी हैं। या हो सकता है youve पहले मैं अपने घर के लिए कुछ धन बचाने में कामयाब कैसे पर अपने लेख पढ़ा। Youre उल्लेख किया उन लोगों में से कोई भी, तो reading8230 रखना; बस हर फिलिपिनो तरह, मैं भी आर्थिक रूप से साक्षर होना चाहते हैं। वित्तीय साक्षरता नहीं था स्कूलों में किसी भी पाठ्यक्रम में शामिल क्यों मैं हमेशा सोचा। हर व्यक्ति की जरूरत है कि इसका निश्चित रूप से एक ज्ञान के बारे में hes असली दुनिया के युद्ध के मैदान का सामना करने के लिए, खासकर जब से लैस किया जाएगा। शेयर बाजार में निवेश यह आप, आप सीधे या परोक्ष रूप से प्रभावित हो सकता है कि ताजा खबर पर अद्यतन रखने के लिए एक नियमित आधार पर क्या संसाधनों पढ़ना चाहिए में निवेश करना चाहिए जो कंपनियों में खड़ा करने की जरूरत है कि कितना पैसा, कैसे काम करता है सीखने की आवश्यकता है अपने निवेश और कई अन्य चीजें। Youve आप जानते हैं कि किसी सुना इसकी नहीं, सिर्फ इसलिए कि आप के रूप में अच्छी तरह से गाड़ी में सवार में कूद करने के लिए चाहते हैं। इसके पेड्रो मृत सागर में peals पाया कि सुनवाई और आप पहली बार कैसे तैरना सीखने के बिना में कूद करना चाहते हैं उनकी सफलता जानने की तरह। शेयर बाजार में निवेश करना चाहते हैं के लिए बुनियादी नियम और संसाधन इसलिए, मैं अत्यधिक तुम फिलीपींस में शेयर बाजार में निवेश करना चाहते हैं, क्या विशेष कंपनी के लिए और सभी मूल रूप में अपने होमवर्क करते हैं, पहले कैसे काम करता है जानने के लिए कि सुझाव। मैं आप पहली बार शेयर बाजार के बारे में पता होना चाहिए छोटी चीजें हर नौसिखिया पर मेरे लेख पढ़ने के लिए सुझाव देते हैं। आप इसे पढ़ने के समाप्त होने तक आप के लिए बीमार इंतजार। किया youre एक बार आप इस लेख के लिए वापस जा सकते हैं। उनकी वेबसाइटों के साथ-साथ फिलीपींस में प्रमाणित ऑनलाइन दलालों की सूची की अपनी एक संकलन आप उन्हें बाहर की जाँच और एक तुम अपने पैसे में डाल देना चाहूंगा जो तुलना कर सकते हैं। Ive भी आप के विचारों से और खबर मिल सकती है कि ब्लॉग्स और मंचों के कुछ सूचीबद्ध। एक बार ऊपर के लिंक, आप फिलीपीन स्टॉक exhange (सार्वजनिक उपक्रम) और ऑनलाइन दलाल CitisecOnline से निम्नलिखित गाइड गाइड करने के लिए आपका ध्यान बारी पढ़ कर। फिलीपीन शेयर बाजार thats में निवेश करने के बारे में अपनी एक बुनियादी गाइड निश्चित रूप से एक अच्छा विशेष रूप से शेयर बाजार में शामिल होने की योजना बना रहे लोगों के लिए पढ़ें। गाइड में शामिल विषय निम्नलिखित हैं: क्यों शेयर बाजार में निवेश? कैसे पैसा शेयर बाजार में विकसित करता है? जब मैं शेयर बाजार में निवेश शुरू कर देना चाहिए? मैं कैसे एक शेयर दलाल के साथ एक खाता खुला है? कितना अपनी बचत का मैं शेयर बाजार में निवेश करना चाहिए? मैं कैसे शेयर बाजार में निवेश शुरू कर दिया? कैसे सार्वजनिक उपक्रम एक निवेशक के रूप में अपने अधिकारों की रक्षा करता है?

No comments:

Post a Comment