मोबाइल उद्यम रणनीति पुनर्विचार मोबाइल उद्यम की रणनीति और विकास में 10 रुझान। सुहास Uliyar, उपाध्यक्ष, मोबाइल रणनीति उत्पाद प्रबंधन, ओरेकल द्वारा यह क है परे & lsquo जाने के लिए समय, मोबाइल प्रथम & rsquo; आयोजन वीडियो: सामाजिक, मोबाइल, और बादल: नए कारोबार जरूरी सक्षम करें। व्यापार में और घर पर, गतिशीलता हम कैसे रहते हैं, काम, और खेलने तब्दील हो गया है। कौन hasn & rsquo; सही समय और स्थान के बारे में सुनिश्चित टी, केवल हम नहीं कर रहे हैं और rsquo साकार करने के लिए एक बैठक के नेतृत्व में टी? हम जल्दी से जवाब पाने के लिए हमारे स्मार्टफोन पर भरोसा करते हैं। हम अपने बच्चे और rsquo कब्जा या जब की पहली फुटबॉल लक्ष्य या मील का पत्थर है, हम हमें लगभग तुरंत पल साझा करने के लिए अनुमति देता है जो हमारे मोबाइल डिवाइस के लिए पहुंच जाते हैं। संयुक्त राष्ट्र के अनुसार, सात अरब लोगों में से छह दुनिया भर में अब मोबाइल फोन है। समान रूप से कर्मचारियों और ग्राहकों के लिए नए व्यापार मॉडल को सक्षम करने और उद्योगों बदल रहा है, जो अनटेदर हैं। अपने उपयोगकर्ताओं की 400 मिलियन केवल अपने मोबाइल उपकरणों के साथ प्रवेश करें जहां उबेर, Snapchat, या यहां तक कि फेसबुक, को देखो। दूसरे शब्दों में, कई लोगों के लिए, गतिशीलता अब वे बातचीत और बातें किया पाने के प्राथमिक तरीका है।
No comments:
Post a Comment